जिओ ने बढ़ाई रिलायंस की मार्केट वैल्यू, इंडेक्स 6 करोड़ के पार
जिओ ने बढ़ाई रिलायंस की मार्केट वैल्यू, इंडेक्स 6 करोड़ के पार
Share:

मुंबई : रिलायंस जिओ के फ्री प्लान के चलते जहां लोगों को इससे काफी फायदा हुआ है और लोगों ने इसके द्वारा दिए गए फ्री वॉयस कॉलिंग और अनलिमेटड डाटा का भरपूर फायदा हुआ, वहीं उसके बाद से जिओ ने अपने ग्राहकों को सस्ते प्लान उपलब्ध कराये. सबसे कम समय में जहां जिओ ने अपने ग्राहकों की संख्या में इज़ाफ़ा किया वहीं उसका मुनाफा भी इतना तगड़ा हुआ कि रिलायंस इंडस्ट्री के शेयर में एक तरफा तेज़ी बरकरार है.

अब इस इंडस्ट्री के शेयरों का यह आलम है कि इंडस्ट्री की मार्किट कैप 6 लाख करोड़ के भी पार जा पहुंची है. आज के दिन भी इसके शेयर में बहुत उछाल था और कम्पनी के शेयर 932.45 रुपए पर पहुंच गए और यह कम्पनी का अभी तक का सबसे उच्च स्तर है. अभी तक किसी भी कम्पनी का वेल्युएशन नहीं है जितना जिओ ने महज़ कुछ महीनो की मेहनत में हासिल किया है. इतना ही नहीं कोई भी इंडस्ट्री रिलायंस इंडस्ट्री के आस-पास तक नहीं फटक रही है.

दूसरे नंबर पर आती है टाटा ग्रुप की टाटा कंस्लटेंसी. जिसका मार्केट कैप रिलायंस इंडस्ट्री की तुलना में करीब 1 लाख करोड़ रूपए कम है. आपको बता दें कि रिलायंस ने साल 2016 के सितम्बर माह में जिओ को मार्केट में उतारा था, और लगभग 1 साल के दौरान रिलायंस इंडस्ट्री अपने ग्रहकों को करीबन 75 फीसदी रिटर्न भी दे चुकी है. जिओ ने आते ही टेलिकॉम कम्पनियो की धड़कने बढ़ा दीं थी और 4g नेटवर्क में तहलका मचा दिया था. जिओ के ग्राहकों की संख्या 1 साल में 13 करोड़ के भी पार जा चुकी है जिसका फायदा अब जिओ को मिल रहा है.

Jio के 4जी फोन में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान

जानिए रिलायंस जिओ इस्तेमाल करना अब कितना महंगा

खत्म हो गया जियो का धन धना धन ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -