Jio का धमाकेदार ऑफर, अब यहां मचाएगी धमाल
Jio का धमाकेदार ऑफर, अब यहां मचाएगी धमाल
Share:

नई दिल्ली. फोन और  इंटरनेट में शानदार सफलता के बाद रिलायंस जियो अब फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड और टेलीविजन क्षेत्र में धमाल मचाने की तैयारी कर रही है. जियो की हाई स्पीड इंटरनेट फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस और जियो टीवी सर्विस लॉन्च होने वाली है. 

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगले साल की शुरुआत में 30 से ज्यादा शहरों में उच्च रफ्तार वाली फाइबर टु होम (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करेगी, जिसके जरिये ग्राहकों को टीवी के साथ ही साथ इंटरनेट सेवा मुहैया कराई जा  सकती है. जियो की यह सर्विस पहले फेज में 5 करोड़ घरों तक पहुंचेगी. रिलायंस जियो के पास करीब 12 करोड़ 4जी नेटवर्क यूजर हैं. वहीं हाई स्पीड इंटरनेट के लिए करीब 3,00,000 किलोमीटर की ऑप्टिक फाइबर लाइन भी जियो के पास है.

फिलहाल जियो मुंबई और दिल्ली में ट्रायल पर मुफ्त में 100 एमबीपीएस स्पीड और 100 जीबी डेटा के साथ इंटरनेट सेवाओं का परीक्षण कर रही है. कंपनी 4500 रुपए के सिक्योरिटी अमाउंट पर विशेष राउटर दे रही है, इससे कई उपकरणों को जोड़ा जा सकता है. कंपनी एक छोटा प्लग एंड प्ले उपकरण पावर लाइन कम्युनिकेशंस का उपयोग करेगी, इससे कमरों में दूर तक वाई-फाई का मजबूत सिग्नल मिलेगा.

 

रेलवे अगले पांच साल में देगा 10 लाख नौकरियां

आधार को लेकर जल्द ही होगा बड़ा बदलाव

पत्नी को अभद्र मैसेज भेजने वाले व्यक्ति पर भड़के साउथ एक्टर शिवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -