जिग्नेश ने मोदी पर कसा तंज, कहा दुनिया का बेस्ट एक्टर

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य बाण छोड़ते हुए, उन्हें दुनिया का बेस्ट एक्टर कहा है. इसके पहले भी वह मोदी पर हमले करते आए हैं. पिछले साल अगस्त में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, “अगर आपको शूट करना हो तो मुझे शूट करिए लेकिन मेरे दलित भाइयों के साथ ऐसा नहीं करें.”

दलित हिंसा के बाद जिग्नेश ने मोदी के इस बयान को लेकर ताना देते हुए ट्वीट किया कि, " नास्त्रेदमस ये भविष्यवाणी कर गए थे कि 21वीं सदी में दुनिया का बेस्ट एक्टर भारत से आएगा." यह पहली बार नहीं है, इसके पहले मेवाणी ने 31 दिसंबर को भीमा-कोरेगांव में दिए अपने भाषण में भी पीएम मोदी पर तंज़ कसे थे. मेवाणी ने कहा था, “गुजरात के बाद पूरे देश में हम 56 इंच के सीने को फाड़कर रख देंगे. इस देश के प्रधानमंत्री जब गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, तब उन्होंने 'कर्मयोगी' किताब लिखी थी. इसमें उन्होंने कहा था कि सफाईकर्मियों को सफाई करने में आध्यात्मिकता का आनंद मिलता है. यही नवपेशवाई है.” 

उन्होंने कहा, “मैं प्रधानमंत्री जी को आह्वान करता हूं कि वह यहां आएं और दलितों के साथ एक दिन गटर में उतरें तथा नव पेशवाई का आनंद लें. इससे उन्हें पता चलेगा कि नव पेशवाई क्या है.” भीमा कोरेगांव जीत की 200वीं सालगिरह समारोह के मौके पर मेवाणी ने यह भाषण दिया था. इसी समारोह के बाद हिंसा शुरू हुई जो मुंबई तक फैल गई.

कोरेगांव आंदोलन नक्सलियों की साजिश- सुरक्षा एजेंसियाँ

दलितों का विरोध बना फडणवीस सरकार का सिरदर्द

महाराष्ट्र बंद के कारण ट्विटर पर निकला बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -