महिला को ट्रक वालों से लिफ्ट लेना पड़ा भारी, रेप कर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार
महिला को ट्रक वालों से लिफ्ट लेना पड़ा भारी, रेप कर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार
Share:

झारखंड स्थित बोकारो में एक महिला ने अपने पति से विवाद किया और उसके बाद वह दिल्ली अपने मायके आ गई. मायके में आने के बाद अपने भाई से भी उसकी नहीं जमी और उससे लड़ाई की और लड़ाई होने पर वह भाग कर दिल्ली रेलवे स्टेशन आ पहुंची. इस दौरान दिल्ली से जोधपुर जाने वाली ट्रेन में महिला बैठी और किसी स्टेशन पर उतर कर ट्रक वाले से लिफ्ट मांग ली, लेकिन ट्रक वाले से लिफ्ट लेना इस महिला के लिए भारी पड़ गया. दरअसल ट्रक वाला पहले महिला को सुनसान जगह ले गया और उसके बाद अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. रेप के बाद वह ट्रक वाले उसे बिना कपड़ों के ही छोड़कर भाग गए. बाद में जब सुबह लोगों ने महिला को नग्नावस्था में देखा तो पुलिस को सुचना देकर महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया गया.


महिला ने पुलिस से छुपाई सच्चाई - जब महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया उसके पहले महामंदिर और मंडोर पुलिस को सूचना दी गई थी इसके कारण दोनों ही थाने की पुलिस वहां पहुंच गई थी. पहले पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाकर तहरीर देकर प्रारंभिक जाँच में रेप की पुष्टि की गई. बाद में पीड़िता के बयान पर मंडोर थाने में केस दर्ज हो किया गया है. आने वाली रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार को एक महिला बिना कपड़ों के मिली थी. और महिला ने अपनी आपबीती पुलिस की नही बताई थी जिसके कारण पुलिस को शक हुआ और उन्होंने महिला की मेडिकल रिपोर्ट करवाई.


मनोचिकित्सक की जांच में स्थिति मिली संदेहास्पद -  जब महिला ने हर बार अलग कहानी बताई तो पुलिस का शक बढ़ गया और उसी के आधार पर डॉक्टर ने महिला की मेडिकल जांच की. जांच के बाद स्पष्ट हो पाया कि महिला कब और किस ट्रेन से जोधपुर जा रही थी, किस रेलवे स्टेशन पर उतर कर उसने ट्रक से लिफ्ट मांगी, चालक ने उसके साथ क्या किया और कहा ले गया. मनोचिकित्सकों ने जांच करने के बाद बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नही है.


एडमिट होने के दूसरे दिन बताई सच्चाई - उसके बाद महिला को सुबह 7:00 बजे MGH इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया जहाँ दोपहर तक महिला की स्थिति ठीक हो गई और उसके बाद महिला को शुक्रवार दोपहर तक अमरजेनसी में रखा गया .बाद में महिला स्टाफ ने बातचीत की और महिला को सामान्य स्थिति में लाने के बाद उससे आपबीती पूछी जहाँ सारी बात सामने आई.

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -