भ्रष्टाचार पर झारखण्ड सरकार ने शिकंजा कसा, भ्रष्ट अधिकारी निलंबित
भ्रष्टाचार पर झारखण्ड सरकार ने शिकंजा कसा, भ्रष्ट अधिकारी निलंबित
Share:

गिरिडीह : झारखण्ड के मुख़्यमंत्री रघुबर दास ने पिछले दिनों सख्त लहजे में कहा था की भ्रष्ट कर्मचारी और अधिकारी को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा. किसी भी सरकारी अधिकारी को राज्य में लूट करने की छूट नहीं दी जाएगी. इसी के चलते रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने हेतु राज्य सरकार ने कड़े कदम उठाये है. गिरिडीह पुलिस कप्तान सुरेंद्र कुमार झा ने आज बिरनी थाने में कार्यरत एक एएसआइ व तीन आरक्षी को कर्तव्यहीनता, अनुशासनहीनता व अवैध वसूली के आरोप में निलबिंत कर दिया है. यह जानकारी सरिया एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा ने दी. शर्मा ने बताया कि सरकार के आदेशानुसार हमने इन पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया था, जिस कारण इन्हें निलंबित किया गया.

उनके मुताबिक, सरिया अनुमंडल क्षेत्र के बिरनी थाना में लगातार अवैध कोयला तस्करी की शिकायत मिल रही थी. इस संबंध मेें 15 दिसंबर को बिरनी थाना प्रभारी के निर्देश पर थाने के एसआई सावन भगत, आरक्षी संजय मुकियार, आरक्षी संतोष कुमार राय, आरक्षी नंदकिशोर पासवान को अवैध कोयला तस्करी रोकने को लेकर छापामारी अभियान के तहत भेजा गया. इन्होंने बिरनी थाना क्षेत्र में अवैध कोयला ढुलाई करते बैलगाड़ी जब्त की है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रघुबर दास लगातार खुले शब्दों में अधिकारियो और कर्मचारियों को ये हिदायत दे चुके है कि राज्य में कानून और व्यवस्था कायम करने के लिए जो भी कदम उठाने पड़े सरकार उठाएगी.

 

2 जी घोटाले से तमिलनाडु में बन सकते हैं नए राजनीतिक समीकरण

पावन स्मरण -पर्यावरण को समर्पित अनिल माधव दवे

यहाँ सालो से सड़क पर है शिक्षा का मंदिर

पीएम मोदी ने अटल जी के जन्मदिन पर किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -