ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर नजर आई जाह्नवी कपूर
ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर नजर आई जाह्नवी कपूर
Share:

श्री देवी कि बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है, खबरों के अनुसार जाह्नवी कपूर 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन अब जाह्नवी पहले मराठी फिल्म 'सैराट' के हिन्दी रीमेक में दिखने वाली हैं. बताना चाहेंगे कि इन सब खबरों के बीच जाह्नवी और ईशान खट्टर एक साथ स्पॉट हुए. दोनो को लंच के दौरान साथ-साथ देखा गया. इस दौरान वे दोनो कैमरे से बचते दिखे.

खबरों के अनुसार लंच पर जाह्नवी ब्लू कलर के शॉट ड्रेस ने नजर आईं और ईशान ने ब्लैक कैजुअल ड्रेस पहनी थी. बता दे कि आजकल जाह्नवी और ईशान अक्सर एक दुसरे के साथ नजर आते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2016 में आई मराठी फिल्म 'सैराट' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी, खास बात यह है कि सिर्फ चार करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और 110 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

बता दे कि करण जौहर इस फिल्म के हिन्दी रीमेक का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक साथ नजर आने वाले है, अब देखना यह होगा कि इस मराठी फिल्म के रीमेक में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी क्या कमाल दिखा पाएगी.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' का दूसरा पोस्‍टर आया सामने

एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ ये हुनर भी है शांतनु में

'टाइगर ज़िंदा है'- सलमान ने कैटरीना को 'KISS' करने से किया इंकार...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -