जेट एयरवेज ने अंतरराष्ट्रीय टिकट किये सस्ते

नई दि‍ल्‍ली. जेट एयरेवज ने यात्रियों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है. कंपनी ने बताया है कि अंतरराष्ट्रीय टिकटों पर 30 फीसद तक की छूट मिलेगी. यह ऑफर सात दिनों तक चेलगी. ऑफर के तहत एमस्टरडैम, लंदन, पेरिस, बैंकॉक, हॉन्ग कॉन्ग और सिंगापुर की टिकटें सस्ती दरों (डिस्काउंट) पर खरीदी जा सकती हैं.

इस सेल का लाभ जेट एयरवेज की डायरेट फ्लाइट के जरिए 11 जगहों पर भी उठाया जा सकता है. इनमें खाड़ी देश जैसे एम्‍सटरडैम, लंदन, पेरि‍स, बैंकाक, हांगकांग, सिंगापुर, अबू धाबी, दम्‍माम, बहरीन, दोहा, दुबई, जेद्दा, कुवैत, मस्‍कट, रि‍याद, शारजा, कोलंबो, काठमांडू और ढाका. यह सात दिवसीय सेल 5 दिसंबर, 2017 से 11 दिसंबर, 2017 तक के लिए है. इसपर यात्री 15 जनवरी, 2018 से सफर कर सकते हैं. 

यह सेल जेट एयरवेज की केवल उन फ्लाइट्स पर है जो डायरेक्‍ट हैं. आप एक तरफ की टि‍कट भी ले सकते हैं और आनेजाने की भी. ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है. अधि‍क जानकारी के लि‍ए कंपनी वेबसाइट www.jetairways.com पर जाएं. इसके अलावा अपने नजदीकी ट्रैवल एजेंट से भी संपर्क कर सकते हैं. हालांकि, यात्री अपने ट्रैवल प्लान में अतिरिक्त शुल्क देने पर बदलाव कर सकते हैं. यात्री टिकट कंपनी आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल एप या कि कॉन्टैक्ट सेंटर (39893333) या ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक कर सकते हैं.

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

एयर इंडिया को किंगफिशर नहीं बनाना चाहते राजू

फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -