एक बार फिर जेसिका की छोटे परदे पर वापसी
एक बार फिर जेसिका की छोटे परदे पर वापसी
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हॉलीवुड टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेसिका अल्बा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जेसिका अल्बा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. खबरों की माने तो जेसिका ‘बैड बॉयज’ के स्पिनऑफ में नजर आएंगी. खास बात यह है कि, अल्बा इस शो की कार्यकारी निर्माता भी हैं.

इस शो में उनके साथ गैब्रिएल यूनियन भी दिखाई देगी. इस शो में जेसिका बर्नेट की साथी नैन्सी मैकेना की भूमिका निभाएंगी. बता दे कि, जेसिका ने टीवी दुनिया के साथ-साथ हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है. जेसिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महज 13 की उम्र में ही कर दी थी. उन्होंने 'कैंप नोव्हेयर' और 'द सीक्रेट वर्ल्ड ऑफ़ एलेक्स मैक' में काम किया.

इसके बाद जेसिका ने हनी (2003), सिन सिटि (2005), फैंटास्टिक फोर (2005), इंटू द ब्लू जैसी फिल्में की जिसके जरिये उन्होंने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई. जेसिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. यही नहीं बल्कि, जेसिका को एक यौन प्रतीक माना जाता है और प्रायः अपने रूप-सौंदर्य की वजह से वह मीडिया का ध्यान आकर्षित कर लेती है. खास बात यह है कि, अब एक बार फिर से जेसिका छोटे परदे पर वापसी कर रही है.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रिया में मना रहे है हनीमून

गुपचुप तरीके से इस टीवी एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

राम के साथ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में सनी लियोन का तड़का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -