जेसिका अल्बा के घर आया नन्हा मेहमान

हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका अल्बा ने हाल ही में अपने पति कैश वॉरेन के साथ अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया. इस ख़ास मौके पर जेसिका अल्बा ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी और अपने बेटे हेयज के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की. ख़ास बात यह है कि, इस तस्वीर के साथ जेसिका अल्बा ने लिखा कि, "हेयज अल्बा वॉरेन, नए साल का सबसे अच्छा तोहफा. कैश और मैं बहुत खुशनसीब महसूस कर रहे हैं, हैवन और ऑनर अपने नए भाई के साथ बहुत खुश हैं."

बता दे कि, अल्बा की पहले ही दो बेटियां नौ साल की ऑनर और छह साल की हैवन हैं. उनके पति वॉरेन ने भी नवजात बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. बता दे कि, एल्बा को एक यौन प्रतीक माना जाता है और प्रायः अपने रूप-सौंदर्य की वजह से वह मीडिया का ध्यान आकर्षित कर लेती है. मैक्सिम के "हॉट 100" सेक्शन में उसे कई बार देखा गया और 2006 में "99 मोस्ट डिज़ायरेबल वीमेन" की सूची में भी उन्हें प्रथम स्थान प्राप्त होने के साथ-साथ 2007 में FHM द्वारा "सेक्सिएस्ट वूमन इन द वर्ल्ड" का ख़िताब भी हासिल हुआ.

जेसिका अल्बा ने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते जिनमें चॉइस ऐक्ट्रेस टीन चॉइस अवार्ड और सैटर्न अवार्ड फॉर बेस्ट ऐक्ट्रेस (TV) के साथ-साथ टेलीविज़न श्रृंखला डार्क एंजल में अपनी मुख्य भूमिका के लिए एक गोल्डेन ग्लोब नामांकन भी शामिल था.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू गुल पनाग

जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -