अपनी इस तस्वीर से इंस्टाग्राम पर गर्मी फैलाना चाहती हैं जेनिफर विंगेट
अपनी इस तस्वीर से इंस्टाग्राम पर गर्मी फैलाना चाहती हैं जेनिफर विंगेट
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली टीवी की मशहूर और खूबसूरत ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह ग्रीन रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर पोस्ट कर लिखा है When the heat of the battle is as sweet as the victory; for heat can highlight some of your best assets. And here, I am refering to my wing woman @simmerouquai who cant wait for this heat to be over with! #feelingtheheat #thehotterthebetter #beattheheat आपको बता दें कि इसके पहले वह अपनी तस्वीर वजह से चर्चा में थी जो उन्होंने बिना मेकअप के शेयर की थी.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'बेपनाह' में जेनिफर जोया का किरदार निभा रहीं हैं जो घर-घर में फेमस है. ऐसे में जेनिफर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है वह पुरानी है लेकिन उसमे वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

आपको पता दें कि जेनिफर की खूबसूरती की तारीफ उनके एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर भी कर चुके हैं, जिन्होंने उन्हें बेपनाह शो में एक दिन गलती से देख लिया था. जेनिफर विंगेट बेपनाह के साथ ही कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं जैसे - 'शाका लाका बूम बूम' में पिया, 'कसौटी जिंदगी की' में स्नेहा बजाज का किरदार, 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद, 'बेहद' में माया और 'बेपनाह' में जोया आदि.

बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल

लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट

बेपनाह शो में होने वाली है इस पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए आखिर क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -