जेनिफर विंगेट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- पहले अंग्रेजी सीखकर आओ...
जेनिफर विंगेट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- पहले अंग्रेजी सीखकर आओ...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट पिछले कुछ दिनों से अपने एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही है. जेनिफर इन दिनों कलर्स चैनल के शो 'बेपनाह' में नजर आ रहे है. जेनिफर ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था जिसमे वो आटा गूंथने हुए नजर आ रही थी. इस फोटो को शेयर कर जेनिफर ने कैप्शन में लिखा था कि, 'इसे जेबों में हाथ डालकर नहीं किया जा सकता. कई बार आपको अपना काम पूरा करने के लिए हाथ गंदे करने पड़ते हैं.' जैसे ही जेनिफर ने आटा गूंथने को गन्दा काम बताया लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जेनिफर को लोगों ने खरीखोटी सुनाना शुरू कर दी. किसी ने उन्हें कहा था कि, 'आटा है कोई गोबर नहीं 'तो किसी ने कहा था कि, 'खाने को गन्दा नहीं कहते'. और भी कई लोगों ने जेनिफर को खरीखोटी सुनाई थी. लेकिन कहा चुप रहने वालों में से है उन्हें ट्रोलर्स को जवाब देना बहुत अच्छे से आता है. उन्होंने भी इन सभी कमैंट्स का जवाब देते हुए ट्रोलर्स कि बोलती बंद कर दी. जेनिफर ने कमेंट करते हुए कहा कि, 'डर्टी' कहना एक रूपक वाक्यांश था. इंग्लिश समझा करो पहले बाद में ध्यान देना....

 आपको बता दें ये कमेंट जेनिफर के एक फैन पेज से किया गया है. जेनिफर के इस कमेंट के बाद किसी ने भी उनके फोटो पर कमेंट नहीं किया. आपको बता दे जेनिफर का ये फोटो उनके शो बेपनाह के सेट पर क्लिक की गई थी. जेनिफर हर थोड़े दिन में अपनी खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है.

हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शराब पीते हुए शेयर किया अश्लील वीडियो

महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -