फिश कट बेबी पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई जोया
फिश कट बेबी पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई जोया
Share:

इन दिनों टीवी शो बेपनाह में जोया की भूमिका निभाने वाली जेनिफर विंगेट काफी सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों वह अपने किरदार से सबका दिल जीत रहीं हैं. जेनिफर को छोटे परदे की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहा जाता है और वह अपने सेक्सी अंदाज के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलती हैं.

अब एक बार फिर से उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोट शेयर की है आपको बता दें कि इस तस्वीर में जोया ने बेबी पिंक कलर का बहुत ही खुबसूरत गाउन पहन रखा है जो काफी सेक्सी दिखाई दे रहा है इसी के साथ इस तस्वीर में जेनिफर बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि फिश कट बेबी पिंक गाउन में जेनिफर विंगेट का ये दिलकश अंदाज किसी को भी दिवाना बनाने के लिए काफी है और वह वैसे ही शो में अपने हॉट लुक से सभी को दीवाना बनाती रहती हैं.

जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर सिर्फ 1 घंटे पहले शेयर की है. और इतने ही देर में जेनिफर विंगेट के इस तस्वीर को लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं. जेनिफर बेपनाह के पहले बेहद शो में नजर आ चुकीं हैं और उस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. अब जेनिफर के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को देखकर उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगया जा सकता है. जेनिफर विंगेट ने बेदह में माया की भूमिका निभाई थी और माया सीरियल में काफी स्टाइलिश और बिजनेस वूमेन होती हैं जिसे किसी से हारना बिलकुल भी पसंद नहीं होता है. अब जेनिफर जोया की भूमिका में है जो एक सिम्पल गर्ल है.

अपनी इस तस्वीर से इंस्टाग्राम पर गर्मी फैलाना चाहती हैं जेनिफर विंगेट

बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल

लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -