करण ग्रोवर को भूल इन एक्टर्स के साथ लिपलॉक और इंटिमेट हो चुकी है जेनिफर विंगेट
करण ग्रोवर को भूल इन एक्टर्स के साथ लिपलॉक और इंटिमेट हो चुकी है जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी पर इस समय सबसे पॉपुलर अभिनेत्री कोई है तो वह है जेनिफर विंगेट. जेनिफर विंगेट इन दिनों सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं. टीवी में अगर सबसे ज्यादा मशहूर कोई है तो वह जेनिफर ही है. जेनिफर ने इन दिनों अपने टीवी किरदारों की वजह से जमकर कामयाबी हांसिल की हैं लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. जेनिफर ने सभी किरदारों में जान डाल दी और अपने हर किरदार को खूबसूरत तरह से निभाया. जेनिफर विंगेट को आप सभी ने टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद के किरदार में देखा होगा, और उसके बाद जेनिफर टीवी शो 'बेहद' में नजर आई. 'बेहद' में जेनिफर को खूब पसंद किया गया और उसके बाद अब जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं इस शो में भी उन्हें खूब पसंद किया जा रहा हैं.

जेनिफर अब तक कई बार इंटिमेट सीन्स भी कर चुकी हैं और साथ ही उन्होंने किसिंग सीन भी किए हैं. जी हाँ, जेनिफर भी बहुत ही बोल्ड हैलेकिन पहले वह ऐसी नहीं थी. जब जेनिफर की करण ग्रोवर से शादी हुई थी तब वह इंटिमेट सीन्स और किसिंग सीन्स करने से बचती थी लेकिन अब वह खुलकर ऐसे सीन करती हैं.

जेनिफर ने टीवी शो 'बेहद' में अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन्स दिए, इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में वह अपने को-स्टार के सतह इंटिमेट नजर आई और इसके पहले वह मूवी फिर से में लिपलॉक कर चुकी हैं. पहले जेनिफर केवल करण को किस करने के लिए हाँ कहती थी लेकिन अब सब बदल चुका हैं.

एकता कपूर ने किया खुलासा- 'सलमान-शाहरुख़ के साथ काम करने में ये है दिक्कत'

अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को इस एक्टर ने सरेआम कहा 'कुत्ता'

शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -