जब 5 बार oops मोमेंट्स का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
जब 5 बार oops मोमेंट्स का शिकार हुई ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की कई एक्ट्रेस है जो आए दिन अपने ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरने में कायम हो जाती है। ऐसी ही है हॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज।

जेनिफर ने अक्सर ही बोल्ड सीन दिए है और अपनी बोल्ड इमेज वे सभी दर्शको के दिलो में बना चुकी है। जेनिफर अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है।

अभी इन दिनों वे अपनी ऊप्स मोमेंट्स की तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं है ये तस्वीरें इवेंट्स की है जहाँ-जहाँ पर जेनिफर की ड्रेस उन्हें धोखा दे गई और उनके प्राइवेट पार्ट्स नजर आ गए।

जी हाँ जेनिफर ने कई बार ऐसी ड्रेस पहनी है जो उनके प्राइवेट पार्ट्स को उजागर कर गई है। जेनिफर कई बार ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हुई है। अपनी ड्रेस की वजह से कई बार जेनिफर को शर्मिंदा होना पड़ा है। आज हम उन्ही की कुछ वो तस्वीरें लेकर आए है जिन्होंने उन्हें शर्मिंदा कर दिया।

जेनिफर कई बार इवेंट्स में शामिल हुई है और ऐसी ड्रेस के साथ हुई है जो उन्हें न्यूड दर्शाने में कायम रहीं है। जब भी वे इवेंट्स में शामिल हुई है लोगो की निगाहें उनसे हटी ही नहीं है। वैसे तो इन्होने कई न्यूड फोटोशूट भी करवाए है जो बेहद ही सेक्सी रहें है साथ ही ये कई बार बोल्ड और सेक्सी सीन्स की वजह से भी सुर्खियां लेने में कायम हुई है।

एक्ट्रेस होने के साथ ही जेनिफर एक बहुत ही हॉट मॉडल के नाम से भी जानी जाती है और आए दिन अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से चर्चाएं हांसिल करती है।

Zayn Malik ने रिकॉर्ड किया नया गाना, होगा बॉलीवुड का हिस्सा

अकेले में ही देखे इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को

NYFW : मॉडल्स को एजेंट्स-फोटोग्राफर के सामने ही बदलने होते हैं कपड़े, हुई नयी पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -