B'day Special: कभी शादी नहीं करना चाहती हैं जेनिफर लॉरेंस
B'day Special: कभी शादी नहीं करना चाहती हैं जेनिफर लॉरेंस
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल Jennifer Lawrence आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि Jennifer Lawrence एक बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल हैं और उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. जेनिफर को आप सभी ने Red Sparrow, The Hunger Games, Mother!, Passengers , Silver Linings Playbook, X-Men: First Class , House at the End of the स्ट्रीट, The Hunger Games: Mockingjay – Part 1, The Hunger Games: Mockingjay – Part 2, A Beautiful Planet जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. फिल्मों के साथ ही जेनिफर टीवी शोज में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. जेनिफर को उनकी हॉटनेस की वजह से खूब पसंद किया जाता है और उनकी हॉट तस्वीरें सभी को पंसद आती हैं.

ब्लू बिकिनी में सेक्सी नजर आईं कॉर्टनी कार्दर्शियन

जेनिफर अब तक अपने इंस्टाग्राम पर लगातार हॉट फोटोज शेयर करती आईं हैं. जेनिफर एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है जिसका नाम है "The Mess I Made". इस म्यूजिक वीडियो के लिए जेनिफर ने काफी मेहनत की थी और यह काफी हिट भी रहा था. जेनिफर ने अब तक शादी नहीं की है और शादी के बारे में उनका कोई विचार भी नहीं है.

आख़िरकार रिलीज़ हुआ निकी मिनाज का एल्बम 'क्वीन'

जेनिफर बहुत ही हॉट ओर सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है इस वजह से वह अब तक इतनी हॉट और बोल्ड नजर आती हैं. जेनिफर के अफेयर के चर्चे भी कई बार हुए हैं लेकिन कभी यह कन्फर्म नहीं हुआ कि वह किसी के साथ रिलेशन में हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

हॉलीवुड अपडेट्स

Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स

टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम

Video: पति से तलाक के बाद लेस्बियन बनी बेपनाह की 'जोया'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -