पेश है जीप कंपास 4X4 TrailHawk SUV
पेश है जीप कंपास 4X4 TrailHawk SUV
Share:

Jeep India जल्द ही अपनी Compass SUV का एक बिल्कुल नया, ऑफ-रोड वैरिएंट लॉन्च करने जा रही है. इसे TrailHawk नाम से पेश किया जाएगा. कहा जा रहा है कि जीप कम्पास का नया वेरिएंट भारत में अबतक का सबसे महंगा वेरिएंट होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jeep डीलर्स ने Compass TrailHawk वैरिएंट की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. इसे 50000 रूपए में बुक किया जा रहा है. उम्मीद की जा ही है कि Compass TrailHawk की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 24.5 लाख रूपए हो सकती है. वहीँ नए वैरिएंट की ऑन-रोड कीमत 29 लाख रूपए हो सकती है. 

Compass TrailHawk सिर्फ डीजल-आटोमेटिक ड्राइवट्रेन कॉम्बिनेशन में उपलब्ध होगी. इसमें एक 2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगा होगा जो 170 बीएचपी का अधिकतम पॉवर और 350 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा. वहीँ ZF से लिया गया 9-स्पीड टॉर्क कनवर्टर आटोमेटिक गियरबॉक्स इस SUV में स्टैण्डर्ड होगा. साथ ही इसमें मल्टीप्ल टेरेन मोड वाला ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम होगा और टेरेन मोड में दो नए फ़ीचर्स होंगे - लो रेश्यो और रॉक मोड. 198 मीमी के साथ साधारण Compass के 178 मीमी के मुकाबले इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस भी ज्यादा होगी.

Compass TrailHawk के बम्पर में टो-हुक भी लगे होंगे. दूसरा बदलाव है सस्पेंशन में, जो ऑफ-रोड इस्तेमाल के लिए और बेहतर किया गया है. इससे गाड़ी का आरटिक्यूलेशन बेहतर होगा जो ऑफ-रोडिंग में काफी काम आता है. इंटीरियर में ऑल-ब्लैक फिनिश होगा और स्पोर्टी लुक के लिए कंट्रास्ट रेड स्टिचिंग होगी. 

 

मिलिए मॉडिफाइड Thunderbird Cerulean ब्लू से

इस बाइक के प्रोडक्शन को बंद करेगी MV Agusta

दुनिया की टॉप ऑटो कंपनियों में मारुती किस जगह है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -