इस दिन रिलीज होगा 'जयलिलता' की बायोपिक का पहला लुक

Aug 16 2018 10:23 AM
इस दिन रिलीज होगा 'जयलिलता' की बायोपिक का पहला लुक

तमिल फिल्मों को बहुत ही लाजवाब तरह से पेश करने वाले विजय जल्द ही तमिलनाडू की चीफ मिनिस्टर रह चुकी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. आपको बता दें कि जयललिता अब इस दुनिया में नहीं है उनकी मौत 5 दिसंबर 2016 में हुई थी. अब उनके जीवन पर एक फिल्म बनाई जा रही है. फिल्म में उनका किरदार कौन निभाने वाला है यह अब तक तय नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि तेलगु जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री को इस फिल्म में लिया जाएगा.

रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर

आपको पता ही होगा जब जयललिता इस दुनिया को छोड़कर गईं थीं तब लोगों में हाहाकार मच गया था और कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने आत्महत्या कर ली थी. जयललिता को चेन्नई के लोग एक माता के रूप में पूजा करते थे. जयललिता तेलगु फिल्मों में काम भी कर चुकीं थीं. उनकी बायोपिक को विष्णु वर्धन इंदूरि और बृंदा प्रसाद द्वारा प्रोडूस किया जाने वाला है. फिल्म के स्टार्स को बॉलीवुड से लेने की भी बात की जा रही है. फिलहाल तरण आदर्श ने इस बात की घोषणा की है और उन्होंने बताया है कि जयलिलता की बायोपिक बनने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन शुरुआत हो चुकी है.

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

जयललिता एक बहुत ही अच्छी महिला थीं और उन्होंने हमेशा ही गरीबों की मदद की थी इस वजह से उन्हें एक देवी के रूप में पूजा जाता था और अब भी पूजा जाता है. आपको बता दें कि जयलिलता की बायोपिक को तीन भाषाओं में बनाया जाने वाला है तमिल, तेलगु और हिंदी और उस फिल्म को उनकी बर्थ एनिवर्सरी यानी 24 Feb 2019 को लांच किया जाएगा और उसी दिन उसका पहला लुक भी सामने आएगा.

तेलगु अपडेट्स 

चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी

एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

?