रातोंरात बनाया जयाप्रदा का ड्राईविंग लाईसेंस
रातोंरात बनाया जयाप्रदा का ड्राईविंग लाईसेंस
Share:

लखनउ : यूं तो आम आदमी के लिए सरकारी दफ्तरों के ताले सुबह 10.30 बजे तक भी नहीं खोले जाते वहीं मगर चर्चित और लोकप्रिय हस्तियों के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। यहां अभिनेत्री जयाप्रदा का ड्राईविंग लाईसेंस RTO कार्यालय खोलकर तैयार करवाया गया। मामले में भाजपा ने कड़ी आपत्ति ली है। दरअसल उत्तरप्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर तरह - तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

यही नहीं कहा गया कि समाजवादी पार्टी सरकार के नियम और कानून का खुला उल्लंघन करने के लिए लगी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर के आरटीओ आॅफिस में जयाप्रदा पहुंची और उनका ड्रायविंग लाईसेंस बनाने की प्रक्रिया की गई। जया को अपना लाईसेंस बनाने में न तो कतार में लगना पड़ा नहीं बाबूओं की टेबल दर टेबल भटकना पड़ा।

उनका लाईसेंस महज 10 मिनट में ही तैयार हो गया। दूसरी ओर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता चंद्रमोहन द्वारा कहा गया है कि सरकार को आखिरकार इस तरह की आवश्यकता क्यों पड़ी जिसमें जयाप्रदा का ड्राइविंग लाईसेंस इस तरह से रात में आॅफिस खुलवाकर बनवाया गया। मामले में नियमों को ताक पर रखकर लाईसेंस दिए जाने की बात सामने आ रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -