जसप्रीत बुमराह ने किया मोहम्मद सिराज का समर्थन
जसप्रीत बुमराह ने किया मोहम्मद सिराज का समर्थन
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 के दूसरे मैच में भारतीय टीम में गेंदबाज मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया. मोहम्मद सिराज के करियर का यह पहला अंतराष्ट्रीय मैच था, जिसमे उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. सियाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट मैच में दूसरा ओवर फेकने को दिया गया था. इस मैच में सियाज ने चार ओवर में 53 रन देकर न्यूजीलैंड का एक विकेट कप्तान केन विलियमसन के रूप में लिया. अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर सियाज का भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने समर्थन किया है.

उल्लेखनीय है कि गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने पर जसप्रीत बुमराह ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि ‘‘यह ठीक है, यह उसका पहला मैच था. मुश्किल विकेट पर गेंदबाजी करना कभी आसान नहीं होता. वह नया टीम में आया है, इसलिए गेंदबाजों को सामंजस्य बैठाने में समय लगता है. वह सीखेगा.’’

बता दे कि बुमराह ने सियाज के शुरूआती दौर के बारे में बताते हुए कहा कि ‘‘एक गेंदबाज के रूप में जब आपको निशाना बनाया जाता है तो आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है. इसलिए मुझे लगता है कि इस अनुभव के बाद वह अगले मैच में बेहतर गेंदबाज बनेगा.’’ बुमराह ने सियाज का आत्मविश्वास बढ़ाते हुए कहा कि जब उसे सही मौका मिलेगा वह अच्छा प्रदर्शन देगा और एक अच्छा गेंदबाज साबित होगा.

भारतीय गेंदबाजो ने दिखाया आखिरी ओवर में कमाल- विराट कोहली

भारत के पास है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज- रोहित शर्मा

INDvsNZ: जब अंपायर के गलत फैसले के बाद भी मिला शिखर को जीवन दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -