जैसन मोमोआ ने आलोचकों को दिया करारा जवाब
जैसन मोमोआ ने आलोचकों को दिया करारा जवाब
Share:

जबरदस्त एक्शन से भरपूर हॉलीवुड फिल्म 'जस्टिस लीग' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दे कि इस शानदार फिल्म में एक्वामैन का किरदार निभा रहे जैसन मोमोआ ने अपने आलोचकों को बड़े ही सधे हुए अंदाज में जवाब दिया है. दरअसल बीते कुछ दिने पहले खबर आई थी कि, फिल्म में उनके कई सीन हटा दिए गए हैं.

उन्होंने कहा कि फिल्म से एक्वामैन के कुछ सीन हटा दिए गए हैं, लेकिन यह बात समझनी होगी कि यह सोलो एक्वामैन की फिल्म नहीं है, बल्कि इस फिल्म में कई और सुपरहीरो है. जैसन मोमोआ का कहना है कि, 'फिल्म से कई चीजें हटाई गईं हैं, लेकिन यह मेरी फिल्म नहीं है. यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमें तीन नए कैरेक्टर्स को लाया गया है, इसमें एक्वामैन के अलावा फ्लैश और साइबोर्ग को भी लाया गया है.' ख़ास बात यह है कि, फिल्म में बैटमैन, वंडर वुमन, एक्वामैन, द फ्लैश और साइबोर्ग नजर आने वाले हैं. बता दे कि, फिल्म 'जस्टिस लीग' अगले साल रिलीज होने वाली है.

बात करे जैसन मोमोआ कि तो वह अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन प्रोड्यूसर भी है. बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया था कि, उन्हें उनकी पत्नी पर 8 साल की उम्र से क्रश था. उस वक्त लीसा बोनेट 19 साल की थी. बता दें कि एक्टर जैसन मोमोआ (38) और लीसा बोनेट(49) ने हाल में कैलिफोर्निया में अपने घर पर एक कार्यक्रम के दौरान शादी की है.

ये भी पढ़े

रानी मुखर्जी के जैकेट की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

पश्चिम बंगाल में फिल्म 'पद्मावती' का होगा स्पेशल स्वागत

‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और नया गाना Release

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -