पानी में आग लगा रही है यह सीधी-सादी एक्ट्रेस
पानी में आग लगा रही है यह सीधी-सादी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आने वाली टेनी काफी बोल्ड हो गईं हैं और वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. जी हाँ, शो में बहुत ही सीधी-सादी दिखने वाली टेनी रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बिंदास अंदाज में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि टेनी रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं और अगर आपको हमारी बातों पर यकीन ना हो तो आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि टेनी का असली नाम जैस्मिन भसीन हैं जो इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह वाइट एंड पिंक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने लिखा है or a minute there, I lost myself इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने बिकिनी में शेयर की है और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है are feetSalty hair #needavacation #takemetothebeach आप सभी को बता दें कि जैस्मिन इंस्टाग्राम की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं और इन दिनों ये अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने में लगी हुई हैं. वहीं उनके फॉलोवर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर इनके 545k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते थे.

आपको बता दें कि जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'दिल से दिल तक' से ही की हैं इसके पहले वे Tamil film Vaanam में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल अपनी तस्वीरों से वह सभी के दिलों को अपने ना कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12: तो क्या सच में इस एक्ट्रेस पर है इस कंटेस्टेंट गन्दी नजर..?

बिग बॉस 12: बिहारी दीपक ने उड़ाया हिना खान और उनके POOH का मजाक

टीवी की पार्वती ने बिकनी में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -