जापानी रैसलर ने जीता  'मे यंग क्लासिक' का ख़िताब
जापानी रैसलर ने जीता 'मे यंग क्लासिक' का ख़िताब
Share:

यंग क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल मैच में जापानी रैसलर 'कायरी सेन' ने 'शायना बैजलर' को हरा, खिताब अपने नाम कर लिया. स्मैकडाउन लाइव के ख़त्म होने के बाद WWE नेटवर्क पर इस फाइनल मैच का प्रसारण किया गया. टूर्नामेंट के फाइनल में कई WWE लीजेंड्स ने हिस्सा लिया. बता दें कि इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के 32 रैसलरों ने हिस्सा लिया था जिसमे भारत की कविता देवी भी शामिल थी हालांकि उन्हें पहले ही राउंड में हार का सामना कर शो से बाहर होना पड़ा था.

टूर्नामेंट के फाइनल में शायना और कायरी ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में जगह बनायी और एक जबरदस्त मैच पेश किया. 'यंग क्लासिक' टूर्नामेंट जीतने वाली कायरी दुनिया की पहली महिला रैसलर बन गयी है. ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और सारा डैल रे जैसे सुपरस्टार्स ने कायरी को सम्मानित किया. 

कायरी कीं इस जीत के बाद उनके पास WWE NXT चैम्पियनशिप जीतने का भी सुनहरा मौका है. 18 नवम्बर को होने वाले इस चैम्पियनशिप टेकओवर में NXT को नया चैम्पियन मिलने की उम्मीद है. गौरतलब है कि WWE सुपरस्टार असुका 523 दिन तक NXT विमेंस चैंपियन रहीं थीं.

एंबर मून के खिलाफ खेलते हुए असुका चोटिल हो गयी थी जिसके बाद उन्हें NXT टाइटल छोड़ना पड़ा और फिलहाल NXT के पास कोई भी विमेंस चैंपियन नहीं है.

खुनी लड़ाईयां लड़ने के बाद भी ये 5 रेसलर है जॉन सीना के पक्के दोस्त

जिंदगी, डेडमैन की

OMG! जॉन सीना बचपन में किया करते थे यह काम, अब है WWE के बादशाह

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -