ये शख्स खुद को देता है किराए पर, महिलाओं की लगती है लाइन
ये शख्स खुद को देता है किराए पर, महिलाओं की लगती है लाइन
Share:

आज हम आपको एक ऐसे साधारण से इंसान से मिलवाने जा रहे हैं जो न तो कोई सेलेब है और ही कोई खास. बता दें, इसका नाम टाकानोबू निशीमोटो है जिसका रंग गेहुंआ, कद 5 फुट 5 इंच और दुबले-पतले शरीर का मालिक है. यह जापान का रहने वाला है. इसमें खास क्या है ये हम आपको बताएंगे. लेकिन आपको उसके पहले बता दें कि यहां की लड़कियां इससे मिलने के लिए मरती हैं. जी हाँ, लोग इस शख्स के साथ समय गुजारने के बदले इन्हें पैसे देते है.  

तो आपको बता दें, इस शख्स की खास बात यह है कि जो भी लोग इससे मिलते है वह अपना गम भूल जाते हैं. इस शख्स से मिलने के बाद इंसान एक अलग ही जिंदगी जीने लगता है. लेकिन ये किसी से भी आसानी से नहीं मिलता बल्कि इसके लिए फीस लेता है. इतना ही नहीं इसने अपने अनुभव को शेयर करने के लिए एक किताब भी लिखी है जिसकी कीमत 1400 जापानी येन है. इतना ही नहीं, लोग इनसे मिलने के लिए अपाइंटमेंट लेते हैं. इनका दावा है अगर किसी इंसान को किसी भी तरह का कोई अवसाद है तो वह उनसे मिल सकता है. मिलने के बाद इंसान आम जिंदगी जीने लगता है. 

जानकारी के अनुसार इस शख्स की उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है. उन्होंने बताया उन्होने करीब चार साल पहले इस सेवा की शुरूआत की थी. इतना ही नहीं यह अपनी सेवाएं ऑनलाइन भी देते हैं. इसकी खासियत यह है कि उनमें किसी को भी समझाने की शक्ति है. ससे वह किसी भी इंसान का अकेलापन दूर कर देते हैं. जिससे लोग एक नई जिंदगी की शुरूआत कर देते हैं. यह शख्स एक घंटे के लिए 1000 येन फीस लेते हैं. तो आप भी जा सकते है इस शख्स के पास जो आपकी जिंदगी बदल सकता है.

टॉयलेट का पानी बेचकर सरकारी एंजेसी ने कमाए करोड़ो रूपए

माँ ले रही थी सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ बेटी को ले जाने वाला डरावना साया

मिलिए इस शख्स से जो ऑफिस में पहनता है हाई हील्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -