अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंद की जाती है इस टीवी एक्टर की पत्नी
अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंद की जाती है इस टीवी एक्टर की पत्नी
Share:

टीवी शो इश्कबाज में नजर आने वाली नकुल मेहता की पत्नी टीवी की सभी अभिनेत्रियों से बहुत ही खूबसूरत है. जी हाँ, नकुल की पत्नी जितनी हॉट और सेक्सी है उतनी हॉट शायद ही कोई टीवी एक्ट्रेस होगी. नकुल को अक्सर ही उनकी पत्नी के साथ इवेंट्स में देखा जाता है. नकुल की पत्नी का नाम झांकी पारेख है जो एक सिंगर है. झांकी को देखकर कोई भी उनका फैन बन जाता है क्योंकि वह बाह ही हॉट और बोल्ड हैं.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

झांकी का अंदाज सभी से अलग है और वह वाकई में काफी सेक्सी लगती हैं. झांकी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए झांकी हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. झांकी का हर अंदाज उन्हें सबसे जुदा बनता है और उनके अंदाज के कारण ही नकुल उनपर फ़िदा है.

पाक ने खोले करतारपुर बॉर्डर के द्वार, सिद्धू बोले इमरान ने जीवन सफल कर दिया

आपको बता दें कि झांकी ने कुछ समय पहले ही नकुल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था Yeh hasiyan wadiyan, Yeh Khula aasman, Aa Gaye hum kahan, Aye Mere Saajana #livinlavaidyalodha #vermontwedding | Outfit - @shivanishirali | Jewellery @stylebysugandhasood @the_jewel_gallery

इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी लग रहीं हैं. झांकी की इन तस्वीरों ने इन दिनों महफ़िल को लूट लिया है और वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों का विषय भी बनी हुईं हैं. नकुल की पत्नी की फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है कि उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके है.

टीवी अपडेट्स

india vs england : पांचवे टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

सिगरेट ही नहीं बल्कि अगरबत्ती के धुंए से भी हो सकता है कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -