कश्मीर के बड़े नेता को अपनी ही पार्टी से किया बेदखल
कश्मीर के बड़े नेता को अपनी ही पार्टी से किया बेदखल
Share:

जम्मू-कश्मीर: हुर्रियत नेता अब्दुल गनी भट को अपनी ही पार्टी मुस्लिम कॉन्फ्रेंस से सस्पेंड कर दिए जाने की खबर है. हालांकि खुद भट ने इसे नाकारा है. अब्दुल गनी भट ने कहा कि वो अभी भी पार्टी के प्रमुख हैं और आखिरी सांस तक रहेंगे. पार्टी से निकाल दिए जाने के पीछे का कारण केंद्र सरकार के वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा से मुलाकात करने को बताया गया है. भट 1988 से पार्टी से जुड़े है. भट ने ये भी बताया कि मगरे समेत 2 लोगों ने शुक्रवार को उनसे मुलाकात कर फैसले के बारे में जानकारी दी थी.

पिछले सप्ताह दिनेश्वर शर्मा से मुलाकात करने वाले भट ने कहा कि, वो निजी स्तर पर शर्मा से मिले थे. भट ने तंज कसते हुए कहा कि शौकिया घोड़ों से रेस नहीं जीती जाती. ज्ञात हो कि बीते 23 अक्टूबर को केंद्र ने दिनेश्वर शर्मा को कश्मीर में वार्ताकार नियुक्त किया है. वह कश्मीर में शांति की बहाली के लिए सभी पक्षों से मुलाकात कर रहे हैं.

साथ में घाटी के युवाओं और सिविल सोसायटी से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिशों में लगे हैं. मुस्लिम कॉफ्रेंस की ओर से कहा गया कि पार्टी ने सोमवार को अंदरुनी विवाद से निपटने के लिए एक बैठक बुलाई थी.

यहाँ क्लिक करे 

जम्मू-कश्मीर - एक बार फिर से भूकंप के झटके महसूस किए गए

भूकंप से उत्तर भारत की धरती डोली !

कश्मीर विवि में निकली भर्ती, 36000 रु होगा वेतन

पुलिस को मिले सैनिक की हत्या के सुराग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -