पाक आतंकियों ने अगवा तीन जवानों की हत्या की, एक अब भी लापता
पाक आतंकियों ने अगवा तीन जवानों की हत्या की, एक अब भी लापता
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से शुक्रवार सुबह सात चार जवानो के लापता ओने की खबर आई थी. खबरों के अनुसार तीन एसपीओ सहित आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया था. अब इनमें से तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है और एक पुलिसकर्मी अब भी लापता है. शहीद पुलिसकर्मियों में 2 एसपीओ और एक सिपाही शामिल है, जबकि एक एसपीओ के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है.

जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मियों के अगवा होने से पहले गुरुवार देर रात  हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों ने एसपीओ को एक ऑडियो जारी कर कहा गया था कि उन्हें नौकरी छोड़ देना चाहिए. इस ऑडियो के जारी होने के बाद ही पुलिसकर्मी लापता हो गए थे.

पाक की नापाक हरकत, बेरहमी से की BSF जवान की हत्या



पुलिस कर्मियों के लापता होने की सूचना मिलने इनकी खोज में सुरक्षाबल सर्च अभियान चला रहे थे, तभी इन तीन पुलिसकर्मियों के शव मिले. बता दें कि इससे दो दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने बीएसएफ के एक जवान की ​बर्बरता से हत्या कर दी थी. इसके पहले भी आतंकियों ने कई पुलिस वालों को अपहरण कर उनकी ह्त्या कर दी है. जिसके ही बाद से सम्पूर्ण जम्मूकश्मीर राज्य में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है. 

जम्मू कश्मीर : CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला, 1 जवान गंभीर




गौरतलब है कि सेना घाटी में आतंकियों के खात्मे के लिए अभियान चलाए हुए है और सुरक्षाबलों के अभियान में कई आतंकी सरगनाओं सहित  सैकड़ों आतं​की ढेर हो चुके हैं। इससे आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं और वह जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। 

 ख़बरें और भी 

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

जम्मू कश्मीर को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा

फौजी को घर में घुसकर आतंकी ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -