जेम्स विंसे ने दिया मैथ्यू हेडन को करारा जवाब
जेम्स विंसे ने दिया मैथ्यू हेडन को करारा जवाब
Share:

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज गुरुवार से शुरू हो गयी है, गुरुवार को पहली पारी शुरू होने से पहले मैथ्यू हेडन ने कहा था कि इंग्लैंड के पास जेम्स विंसे और डेविड मलान जैसे खिलाड़ी हैं जो अनुभवहीन हैं. पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंसे ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 83 रनों की पारी खेली और मैथ्यू हेडन को करारा जवाब दिया है.

मैथ्यू हेडन को जवाब देते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंसे ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो पर लिखा है कि  ‘‘अगर वह हमें जानते नहीं थे तो अब जान गए होंगे. इस तरह के बयान आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.’’ विंसे ने आगे लिखा कि ‘‘मैंने जो कुछ बयान पढ़े थे उनमें कहा गया था कि मैं टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हूं. उम्मीद है कि मैंने अपने विरोधियों को गलत साबित कर दिया है. इस तरह आपको और प्रोत्साहन मिलता है.’’

बता दे कि इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंसे ने टेस्ट मैच की पहली पारी में मार्क स्टोनमैन के साथ दूसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी है. इंग्लैंड ने अपना पहला विकेट एलिस्टर कुक के रूप में खोया था. नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे विंसे रन आउट होकर शतक से चूक गए.

एशेज: ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई सालो बाद वापसी

एशेज: इंग्लैंड 105-1, कूक के रूप में लगा पहला झटका

स्मिथ ने इंग्लैंड को दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -