फैंस की गालियों से परेशान हो गए एक्टर और डायरेक्टर

Jul 07 2018 10:59 AM
फैंस की गालियों से परेशान हो गए एक्टर और डायरेक्टर

हॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर जेम्स गन इन दिनों अपने फैंस से बहुत परेशान है. जी दरअसल में उनके फैंस उन्हें लगातार गालिया दे रहे हैं जिससे परेशान होकर उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उन्ह इलाज की जरूरत है. जेम्स ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा है कि If a movie can be ruined by spoilers, it’s not a good movie. I’m opposed to spoiling things for folks, but studies show knowing spoilers only very slightly affects the viewer’s pleasure, if at all (and sometimes increases the pleasure of a well-crafted film). आपको बता दें कि जेम्स की उम्र 51 साल है और उन्हें लोग इन दिनों लगातार लोग गंदी गलियां दे रहे हैं.

कुछ समय पहले ही उन्होंने द लास्ट जेडी फिल्म डायरेक्ट की थी और इस फिल्म में उन्होंने एक्टर केली मारी ट्रान को कास्ट किया था. फिल्म में उन्होंने रोज टिको की भूमिका निभाई. फिल्म में उनके साथ एक्टर डेजी रिडले भी नजर आए और दोनों को फिल्म के बाद ट्रोल किया गया साथ ही डायरेक्टर को भी. ट्रोलिंग का शिकार होने और गालियां खाने के बाद केली मारी ट्रान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही हटा दिया और वह परेशान हो गए.

उनके बाद डायरेक्टर को लगातार गालिया मिल रहीं हैं जिसकी वजह से उन्होंने फैंस को अपना इलाज करवाने के लिए कहा हैं. हॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरक्ट कर चुके जेम्स गन खुद नहीं जानते थे कि फैंस ऐसी हरकत भी कर सकते हैं.

एमिली ने अब ये क्या कर दिया...

गिगी ने इस फोटोशूट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

इंडियन Miranda Priestly बनेंगी मिनिषा लाम्बा

?