जेम्स बॉन्ड को काला या महिला देखने को तैयार-  ब्रॉकोली
जेम्स बॉन्ड को काला या महिला देखने को तैयार- ब्रॉकोली
Share:

हॉलीवुड की मशहूर निर्माता बारबरा ब्रॉकोली इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, जेम्स बॉन्ड फिल्मों के निर्माता उन्हें काला अभिनेता या महिला किरदार में देखने के लिए तैयार हैं. निर्माता बारबरा ब्रॉकोली का कहना है कि वह इस परंपरा को तोड़ने में संकोच नहीं करेगी कि उन्हें सफेद या मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों में जेम्स बॉन्ड को देखा.

आगे उन्होंने कहा कि, "ये फिल्में समय को प्रतिबिंबित करती हैं, इसलिए हम हमेशा थोड़ा बढ़ने की कोशिश करते हैं. अभी डैनियल क्रेग और मैं साथ में बहुत खुश हूं, लेकिन कौन जानता है कि भविष्य क्या होगा." बता दे कि, जेम्स बॉण्ड की फ़िल्में कईं चीज़ों के लिए मशहूर हैं, जिसमें फ़िल्म की ध्वनि, जिसे कई बार अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त हुआ है, शामिल है. फ़िल्म की प्रसिद्धि का दूसरा कारण इसमें मौजूद बॉण्ड की गाड़ियाँ, बन्दूकें व तकनीकी उपकरण शामिल हैं जो उसे क्यू की शाखा प्रदान करती है.

1962 में बनी फ़िल्म डॉ॰ नो से हुई थी, जिसमें शॉन कॉनरी ने बॉण्ड की भूमिका अदा की थी. 2012 तक जेम्स बॉण्ड की इयान प्रोडक्शन्स द्वारा बाइस फ़िल्में बनाई जा चुकी हैं. अपनी फिल्म के बारे मे बात करते हुए बारबरा ब्रोकली ने कहा कि, “हम इस बात को लेकर सचमुच बेहद उत्साहित हैं कि हमें डेनियल क्रेग, सैम मेंडेज़ और जॉन लोगान के साथ एक बार फिर से काम करने का मौका मिल रहा है.”

ये भी पढ़े

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'Happy Birthday' विद्या बालन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -