विराट को लेकर एंडरसन से नाराज हुए पूर्व कप्तान माइकल वॉन
विराट को लेकर एंडरसन से नाराज हुए पूर्व कप्तान माइकल वॉन
Share:

नई दिल्ली : साल की टेस्ट सीरीज में 1000 रन पूरा करने वाले कोहली पर जब तंज कसते हुए एंडरसन ने कोहली में तकनिकी कमी के बारे में बोला तो यह सुन कर सभी हैरान रह गये. इस तंज पर सबने अपनी अलग अलग राय दी. कोई कहता है कि इंग्लैंड भारत से मिली इस जबरदस्त हार को स्वीकार नही कर पा रहा है. तो कुछ लोगो का कहना है कि वो मिडल - ईस्ट 7 दिन कि छुट्टियां बिताने के बाद मुंबई में खुद को ढाल नहीं पाए.

वही इस टिपणी पर गुस्साये अश्विन ने एंडरसन पर अपनी नाराजगी जताई. जिस पर ब्रिटिश अख़बार ने अश्विनी पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि नही है. ऐसे में जब अश्विन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोहली बहुत उम्दा और बेहतरीन खिलाडी है.

इस पुरे मामले पर इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़प्पन दिखाते हुए एंडरसन की इस हरकत पर निराशा जताई. वॉन ने कहा कि "पिछली रात एंडरसन ने भारतीय मीडिया के साथ अनुभवहीनता दरशाई. आपको पता होना चाहिए कि आप भारतीय मीडिया के सामने हो, वे एक छोटे कमेन्ट को भी बड़ी हेडलाइन बना देते हैं. विराट की तकनीक में कोई बदलाव न होने और परिस्थितियाँ अनुकूल होने की बात कहना भोलापन है"

बता दे कि 2014 के इंग्लैंड दौरे पर एंडरसन ने कोहली को काफी परेशान किया था. लेकिन उसके बाद भारतीय टेस्ट कप्तान ने काफी सुधार करते हुए इसी वर्ष टेस्ट क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़ चुके हैं.

विराट की बड़ी पारी के बाद रुट ने बताई...

इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -