जेटली ने कहा कांग्रेस के अधूरे काम सरकार पुरे कर रही है
जेटली ने कहा कांग्रेस के अधूरे काम सरकार पुरे कर रही है
Share:

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जीएसटी, आधार जैसे उपक्रम की शुरुआत आप ने की, लेकि‍न शुरू करते ही उन्हें बीच में छोड़ दिया. बाद में हमने इसे अपने हाथ में लिया, आगे बढ़ाया और पूरा किया. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अर्थव्यवस्था की स्थ‍िति को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा . उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने कांग्रेस की तरफ से खड़ी की गई चुनौतियों को पार किया है. अर्थव्यवस्था में सुधार लाया है. उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी स्ट्रक्चरल रिफॉर्म हैं.

उन्होंने कांग्रेस से कहा, 'आपने पहला कदम उठाया, पूरा नहीं कर पाए और तब हमने उसे आगे बढ़ाया. आप ने कदम पीछे खींच लिए.' जेटली ने कांग्रेस से कहा कि सदन के बाहर आप कहते हो रेट कम कीजिए. सदन के अंदर कहते हो कि राजस्व कम हो गया. उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी बुनियादी बदलाव के ल‍िए लाये गए थे. ऐसे में इनकी वजह से लघु समय के लिए कुछ दिक्कतें पेश आना लाजमी थी.

भारत तीन साल तक दुनिया की सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बना. भारत पर दुनिया का विश्वास बढ़ा है. कांग्रेस के राज में भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थ‍िति को नाजुक करार दिया गया था. हमने इसे मजबूत बनाने का काम किया है. हमने इसे बेहतर स्थ‍िति में लाया है. जेटली ने कहा कि सरकारी बैंकों को जीवित रखने की जिम्मेदारी भी केंद्र सरकार की है. बिना किसी जांच परख के दिए गए लोन की वजह से ही बैंकों की स्थिति बिगड़ी है.

 

भारत में बिटकॉइन को कानूनी मान्यता नहीं -जेटली

पीएम, राजनाथ और सभी बड़े नेताओ ने दी अरुण जेटली को जन्मदिन की बधाई

पीएम के बयान पर राहुल की चुटकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -