पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई
पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई
Share:

जालंधर: भारत में इस समय आतंकवादी संगठन कुछ ज्यादा ही स​क्रिय हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। वहीं खुफिया एजेंसियों ने पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस मुख्यालय को ये जानकारी दी है। यहां बता दें कि इस सूचना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के अनुसार बता दें कि ये आतंकी दिल्ली में घुसने की तैयारी में हैं और पंजाब में छिपे हुए हैं। 

कठुआ गैंगरेप मामला: पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका को मामले से हटाया

यहां बता दें कि जम्मू से किराये पर ली गई इनोवा दो दिन पहले रात में पठानकोट में चार संदिग्धों ने लूट ली थी। वहीं संदिग्धों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जिसके लिए तलाशी अभियान जारी है। इसके साथ ही बता दें कि जम्मू की सीमा से सटे माधोपुर बैरियर के पास मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे चार संदिग्धों ने जम्मू से किराये पर ली इनोवा कार लूट ली। वारदात के बाद से फरार चारों संदिग्धों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस अभी भी इस घटना को आतंकी घुसपैठ की आशंका कम मान रही है। 

यूपी में बैठकर चलाता था पाकिस्तानी व्हाट्सएप ग्रुप, देश विरोधी मैसेज करता था पोस्ट

गौरतलब है कि करीब तीन साल पहले पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हमले से एक दिन पहले भी आतंकियों ने इसी तरह इनोवा लूटी थी और एयरफोर्स स्टेशन तक पहुंच गए थे। वहीं ड्राइवर राज कुमार के मुताबिक एक संदिग्ध ने अपना नाम मेजर सरबजीत सिंह बताया। उसने ही अपने नाम पर पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन के लिए इनोवा बुक करवाई थी, संदिग्धों के पास तीन बैग थे। दो बैग गाड़ी की डिग्गी में रखे, जबकि तीसरा छोटा बैग उन्होंने अपनी गोद में रखा था। माधोपुर टैक्स बैरियर के आगे आकर एक संदिग्ध ने उलटी आने की बात कहकर गाड़ी रुकवाई थी। वहीं गाड़ी रुकते ही सभी नीचे उतरे और उसे खींचकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद उन्होंने चाबी छीनकर उसे गोली मारकर नहर में फेंकने की धमकी दी और गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

खबरें और भी 

दुनिया में फैले आतंकवाद की मूल जड़ है पाकिस्तान- पीएम मोदी

शिवसेना ने केंद्र पर कसा तंज, कहा राफेल बोफोर्स घोटाले का बाप पर इस बाप का कोई सबूत नहीं

शिवसेना और विहिप की रैलियों से खौफ में मुस्लिम, कहा हम अयोध्या छोड़कर चले जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -