जयराम का सिरमौर दौरा : अंतिम दिन भी सिरमौर की जनता को बड़ा तोहफा दे गए जयराम
जयराम का सिरमौर दौरा : अंतिम दिन भी सिरमौर की जनता को बड़ा तोहफा दे गए जयराम
Share:

हिमाचल : प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुरुवार और शुक्रवार दो दिन से सिरमौर के दौरे पर थे. इससे पहले वे गुरुवार सुबह सिरमौर पहुंचे और उन्होंने अपने दौरे के पहले दिन ही सिरमौर की जनता को करोड़ों का तोहफा  दिया था. कल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सिरमौर दौरे का दूसरा दिन था इससे पहले गुरुवार को अपने दौरे के पहले दिन जयराम ने सिरमौर की जनता को करोड़ों की सौगात देते हुए उनका आभार प्रकट किया था. 

मुख्यमंत्री जयराम गुरुवार सुबह करीब 10 बजे नाहन आर्मी ग्राउंड पहुंचे, यहां उनका स्वागत विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने किया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यहां अपने हेलीकॉप्टर से पहुंचे. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद पहली बार सिरमौर के दौरे पर थे. वे कल सिरमौर के नाहन पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने पहले दिन जनता को करीब 4 करोड़ की लागत से निर्मित किये गए भवन का शिलान्यास किया. इसके बाद कालाअंब की जनता को करोड़ों का तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री ने सुकेती में त्रिलोकपुर-कालाअंब-सुकेती-विक्रमबाग-खजूरना सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन भी किया. यह प्रोजेक्ट करीब 11 करोड़ की लागत से तैयार किया जाना है. 

मुख्यमंत्री ने दो दिवसीय सिरमौर दौरे के कल अंतिम दिन आईआईएम सिरमौर के दूसरे दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के दौरान कहा कि भारतीय प्रबन्धन संस्थान के भवन कार्य का नाम जल्द रखा जाएगा. उन्होंने बताया कि 2 माह के भीतर भवन का शिलान्यास भी हो जाएगा. जयराम ठाकुर ने इस दौरान आईआईएम के 35 मेधावी विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान की. 

जयराम का सिरमौर दौरा : दूसरे दिन भी नाहन को मिला करोड़ों का तोहफा

स्कूल बस हादसा : भाजपा के बाद कांग्रेस ने जाना बच्चों का हाल

सीबीएसई पेपर लीक : कांग्रेस-भाजपा आमने सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -