जयपुर नगर निगम और राजस्थान रॉयल्स का विवाद सुलझा
जयपुर नगर निगम और राजस्थान रॉयल्स का विवाद सुलझा
Share:

जयपुर : जयपुर नगर निगम, आरएसीए एवं राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहा विवाद सुलझा लिया गया है. नगर निगम मैच के आयोजन के लिए सशर्त फायर एनओसी देने को तैयार हो गया है. मुख्य सचिव एनसी गोयल की अध्यक्षता में मंगलवार को सचिवालय में हुई बैठक में इस बाबत फैसला लिया गया.

इस बारे में बैठक के बाद मेयर अशोक लाहोटी ने जानकारी दी कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी एक वर्ष के लिए राज्य सरकार एवं जयपुर नगर निगम के साथ स्वच्छता अभियान में निशुल्क ब्रांड एम्बेसडर  होंगे. नगर निगम कोई भी इवेंट करेगा तो उसमें भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शामिल होंगे.इसके अलावा एसएमएस स्टेडियम में होने वाले प्रत्येक मैच से पहले स्वच्छता अभियान की शपथ दिलाई जाएगी.

बता दें कि जयपुर शहर में खिलाड़ियों के स्वच्छता अभियान से जुड़े होर्डिंग्स लगाए जाएंगे. सौ फायर बैंक की व्यवस्था नगर निगम करेगा . अभी फिलहाल एक मैच की एनओसी जारी की गई है. वहीं कचरे के परिवहन का खर्चा राजस्थान रॉयल्स को वहन करना होगा. वहीं राजस्व की हिस्सेदारी को बीसीसीआई की मध्यस्थता से हल की जाएगी. इस बैठक में मेयर अशोक लाहोटी, जयपुर जिला कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन, नगर निगम के कमिश्नर रवि जैन, आरसीए एवं राजस्थान रॉ़यल्स के पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी देखें

बम से उड़ाने की धमकी अफवाह निकली

जयपुर में आरएसएस कार्यकर्त्ता ने खुद को आग लगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -