बापू की तलाशी, पास में मिला मोबाइल
बापू की तलाशी, पास में मिला मोबाइल
Share:

जोधपुर ​: कभी अपने प्रवचनों के कारण लोकप्रियता को प्राप्त करने वाले आसाराम बापू पिछले कई दिनों से जोधपुर केन्द्रीय जेल में दुष्कर्म के आरोप में बंद होकर अपने दिन काट रहे है। वे यूं तो कई बार अपनी जमानत के लिये प्रयास कर चुके है, लेकिन इसमें उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है। इधर जेल में बंद आसाराम बापू के पास मोबाइल मिलने की बात सामने आई है।

हालांकि जेल प्रशासन ने इस बात से इनकार किया है, लेकिन सूत्रों बताते है कि जेल अधिकारियों ने जब बापू की तलाशी ली तो उनके पास से एक महंगा मोबाइल मिला है। जेल के नियमों के अनुसार प्रतिदिन कैदियों की तलाशी ली जाती है। अभी तक तो बापू के पास ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली, जो जेल नियमों के अनुसार पास रखने के लिये अनुमति नहीं है, लेकिन मोबाइल मिलने के बाद आसाराम बापू पर निगाहें और कड़ी कर दी गई है।

हाथापाई में हुई तलाशी

बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह जोधपुर में कुछ कैदियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी, यह वहीं स्थान था, जहां आसाराम बापू दुष्कर्म के मामले में बंद है। सूत्र बताते है कि जेल प्रहरियों ने कैदियों को अलग करते हुये तलाशी अभियान चलाया था, इसमें बापू के साथ ही अन्य कुछ कैदियों के पास भी सामग्री बरामद की गई है।

9 वीं बार खारिज हुई आसाराम की जमानत याचिका

आसाराम मामले के गवाह को ठिकाने लगाने वाला पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -