'जग्गा...' का 'मुसाफिर' जल्द ही आने को है, देखे टीजर
Share:

'जग्गा जासूस' की स्टार कास्ट बोले तो हमारे रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ एक बार फिर से अपनी चुलबुली मस्ती के मूड में नजर आए है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में यह दोनों ही अभी तक 'जग्गा जासूस' के चलते ही सुर्खियों में चल रहे थे. अब इन दोनों की मस्ती हमे एक बार फिर से नजर आई है अबू धाबी में आयोजित हुए SIIMA अवार्ड्स में जहां इन दोनों के भी अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आए. यहाँ पर जग्गा जासूस की यह स्टार कास्ट अपनी फूल टू मस्ती के मूड में नजर आई.

बता दे कि अपनी फिल्म के लिए रणबीर कपूर व् कैटरीना कैफ प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है व अनुराग बासु ने फिल्म का निर्देशन किया है. तथा देखा जाए तो अपनी इस फिल्म से रणबीर कैटरीना व अनुराग तीनो को ही खासा उम्मीदे बंधी हुई है. अब इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्‍म जग्‍गा जासूस का नया गाना जल्‍द लॉन्‍च होने वाला है.

नए गाने के लॉन्‍च होने से पहले इसका टीजर सामने आया है. फिल्‍म जग्गा जासूस का पांचवां गाना ‘मुसाफिर’ नाम से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. आप भी देखिये सॉन्ग के आने से पहले उसका यह शानदार टीजर जिसमे की हमे रणबीर, कैटरीना और प्रीतम दा नजर आ रहे हैं. साथ ही रणबीर कैटरीना के साथ अपनी फूल टू मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रहे है.      

मां-बेटी के जीवन में चल रही कई सारी प्रॉब्लम्स की कहानी है 'मॉम'

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -