पाक में हुए बुरे बर्ताव से तनाव में हैं जाधव का परिवार
पाक में हुए बुरे बर्ताव से तनाव में हैं जाधव का परिवार
Share:

मुंबई: पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां के साथ किए गए बर्ताव पर जाधव के परिवार के साथ बदसलूकी से नाराज जाधव के एक रिश्तेदार ने बताया कि वहां से लौटने के बाद से परिवार काफी तनाव में है। रिश्तेदार ने बताया कि हम इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकते, क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय मसला है और भारत सरकार इस पर काम कर रही है। यदि हम इस पर बात करेंगे तो इससे जाधव की रिहाई की प्रक्रिया पर असर पड़ेगा।

बता दे कि कुलभूषण जाधव की मां अवंती और पत्नी चेतनकुल सोमवार को पाकिस्तान गई थीं और कुलभूषण और उनके बीच शीशे की दीवार खड़ी करके उनकी बात कराई गई थी। उन्होंने बताया कि उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया। जिससे वह काफी दुखी है

बता दे कि समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तानी पत्रकार जाधव की मां और पत्नी से आपत्तिजनक तरीके से सवाल पूछ रहे हैं. वही पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के बाहर मौजूद वहां के पत्रकारों ने भी जाधव की मां और पत्नी को काफी प्रताड़ित किया है. बता दे कि पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने 47 वर्षीय जाधव को जासूसी और आतंकी वारदातों को अंजाम देने का दोषी करार देते हुए मौत की सज़ा सुनाई थी. 

सपा नेता नरेश अग्रवाल का विवादित बयान

पाक के चार टुकड़े कर दे भारत: सुब्रमण्यम स्वामी

पाकिस्तानी मीडिया का असली चेहरा आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -