जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस ने 'रक्षाबंधन' को लेकर किए सवाल
जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस ने 'रक्षाबंधन' को लेकर किए सवाल
Share:

फिल्म 'रेस 3' में नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज को सभी खूब पसंद करते हैं और उनकी अदाओं के लाखो कायल है. ऐसे में आज ही जैकलीन ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन बहुत ही हॉट दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने यह तस्वीर नेवी ब्लू ड्रेस में शेयर की है और लिखा है Transformation with @tresemmeindia thank you @danielbauermakeupandhair @shaanmu @nashishsoni @lakmefashionwk आपको बता दें कि अक्सर ही जैकलीन ट्रेसमे शैम्पू का एड करते हुए नजर आती हैं साथ ही वह अपने इंस्टाग्राम पर भी प्रमोशन करने में नहीं चूकती हैं.

अपने सबसे करीबी के साथ शर्टलेस नजर आए सलमान खान

जैकलीन ने इसी के साथ एक तस्वीर क्रीम रंग की ड्रेस में शेयर की है और इस तस्वीर में भी वह ट्रेसमे का प्रमोशन कर रहीं हैं. जैकलीन इन तस्वीरों के लिए ट्रोल भी हो रहीं हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है 'पौधा बनने की कोशिश क्यों कर रहीं हो मेडम' यह कमेंट उनके  खड़े होने के स्टाइल को लेकर की गई है. एक यूजर ने उनसे सवाल किया है 'अपने भाई को राखी बांध दिया कि नहीं'. आपको बता दें कि जैकलीन अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

वायरल हो रही है 'भारत' के सेट से सलमान और कैटरीना की रोमांटिक तस्वीर

इन दिनों जैकलीन के पास कोई फिल्म नहीं है. खबरों की मानें तो जैकलीन फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली थीं लेकिन उनकी जगह कैटरीना ने ले ली और अब वह फिल्म में नजर नहीं आएंगी. जैकलीन के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जिनके लिए वह हर दिन सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने कातिलाना लुक से सभी को घायल करती है ये अदाकारा

B'day Spl : 'कामसूत्र' रेस्टोरेंट की मालकिन है ये हॉट एक्ट्रेस

B'day Special: श्रीलंका से आई इस मॉडल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बनकर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -