पर्पल साड़ी में जैकलीन के इस कातिलाना अंदाज़ से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
पर्पल साड़ी में जैकलीन के इस कातिलाना अंदाज़ से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार और श्रीलंकन ब्यूटी के नाम से मशहूर जैकलीन फर्नांडीज़ अपनी फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक के कारण भी हर बार चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जैकलीन सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. हाल ही में जैकलीन ने एक बार फिर अपने क्यूट लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं जैकलीन ने इस बार अपना अपने ट्रेडिशनल अवतार दिखाया है. जैकलीन ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी पहनी है जिसमे वो बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं. उन्होंने इस ऑउटफिट पर बालों खुले रखे हैं. जैकलीन की प्यारी सी स्माइल तो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहीं हैं. जैकलीन ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. आपको बता दें जैकलीन की ये ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है और ये लुक उनका दिवाली पार्टी का लुक था.

जैकलीन ने अपने इस लुक के जरिए महफ़िल लूट ली थी. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस जैकलीन के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. जैकलीन ने अपने ट्रेडिशनल अंदाज़ से फैंस को एक बार फिर अपने दीवाना बना दिया है. जैकलीन की सभी फोटोज पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें जैकलीन मिस श्रीलंका रह चुकी हैं. जैकलीन अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. अब तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

जैकलीन के इस लुक को देखकर उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

जैकलीन के इस खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक को आप भी देखते रह जाएंगे

दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -