जैकलीन के इस लुक को देखकर उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल
जैकलीन के इस लुक को देखकर उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड की बेहद स्वीट एक्ट्रेस और श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज़ अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जैकलीन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटोज या वीडियोस शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रेडिशनल ड्रेस में कुछ फोटोज शेयर किये थे जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. इन सभी फोटोज को लेकर तो जैकलीन की सुर्ख़ियों में बनी ही थी कि इसी बीच जैकलीन की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वो एक साधारण सी महिला के तौर पर नजर आ रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर जैकलीन की ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रहीं है और फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं हॉट एंड सेक्सी दिखने वाली जैकलीन एक वाइट साड़ी में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने मेकअप भी बहुत कम किया है और छोटी सी बिंदी लगाई है. जैकलीन ने साड़ी का पल्लू सिर पर ढाका हुआ है और अपनी आँखे बंद की है. इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में जैकलीन बिलकुल रेट्रो लुक में दिखाई दें रहीं हैं.

जैकलीन ने इस फोटो को शेयर कर फैंस को हैप्पी दिवाली विश किया है. हर कही बस जैकलीन के इस लुक के बारे में ही चर्चा हो रहीं है लेकिन अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि जैकलीन ने ये लुक किस प्रोजेक्ट के लिए लिया है. जैकलीन ने भी अपने इस नए लुक पर अब तक चुप्पी साधी हुईं है. वैसे जैकलीन के इस नए लुक से उनके फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है और सभी जल्द ही उनके नए प्रोजेक्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

दिवाली पर भाई-बहनों के साथ तैमूर ने इस तरह किया एन्जॉय, नजर आया नवाबी लुक

Mohalla Assi Poster : नए पोस्टर में सभी किरदार आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -