इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जैकलीन की स्माइल
इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जैकलीन की स्माइल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी एक ख़ास तस्वीर शेयर की है जिसमे वह आँखों को ब्लिंक कर रहीं हैं और एक प्यारी सी स्माइल दे रहीं हैं. जैकलीन की इस स्माइल पर सभी फ़िदा हो रहे हैं. जी हाँ, जैकलीन की इस तस्वीर को शेयर किए हुए कुछ ही मिनिट हुए हैं और इस तस्वीर ने लाखो लोगों के दिलों को अपना नाम कर लिया है. इस तस्वीर को शेयर कर जैकलीन ने लिखा है Laundry Day thanks for the company @ayosphoto अब तक इस तस्वीर पर कुल 235,895 लाइक्स आ चुके हैं.

आपको बता दें कि जैकलीन एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन्हे आप सभी ने आखिरी बार फील 'रेस 3' में देखा होगा जहाँ इन्होने सलमान खान के साथ दमदार अभिनय कर लोगों के दिलों में जगह बना ली. अब जैकलीन अपनी इस तस्वीर से लोगों के दिलों में छाईं हुईं हैं और उनकी यह तस्वीर लाखो लोगों के दिलों को उनके नाम कर चुकी है. इस तस्वीर में जैकलीन की स्माइल सबसे प्यारी लग रही है और वह काफी समय बाद ऐसे हँसते हुए नजर आईं हैं.

जैकलीन इसके पहले अपनी ब्लू ड्रेस वाली तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में आईं थीं जिसमे वह बहुत हॉट लग रहीं थीं. फिलहाल इस तस्वीर में उन्होंने वाइट टी-शर्ट पहनी है और पोनी टेल की है जो आकर्षक दिख रही है. जैकलीन ने कुछ समय पहले ब्राइडल एशिया मैगजीन के लिए अपना दुल्हन लुक भी दिखाया था.

बॉलीवुड अपडेट्स

वरुण धवन और इस एक्ट्रेस का रोमांस देखना चाहते हैं उनके बड़े भाई

शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -