हॉट जैकलीन ने फोटोग्राफर्स को जमकर बोल्ड पोज दिए...
हॉट जैकलीन ने फोटोग्राफर्स को जमकर बोल्ड पोज दिए...
Share:

आपको बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं. यह फोटो बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की हैं. इस फोटो में दोनों एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दे कि यह किसिंग सिन जैकलीन और सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म “अ जेंटलमैन” का हैं. जब उनके इस वायरल किस के बारे में सिद्दार्थ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जैकलीन के साथ रोमांटिक सीन कर उन्हें काफी मज़ा आया.

जी हां जनाब, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. वे इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बीते दिनों दोनों मेहबबू स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान बॉलीवुड की इस चुलबुली गर्ल जैकलीन ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए.

वे सीढ़ियों पर डिफरेंट पोज देती नजर आईं. जैकलीन ने स्काई ब्लू कलर की ऑफशोल्डर ड्रेस पहन रखी थी. बता दे कि फिल्म 'एक जेंटलमैन' के डायरेक्टर कृष्णा डीके, राज निदिमोरु हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने भी रिलीज हो चुके हैं. अभी हाल ही में जब जैकलीन से पूछा गया की उन्हें निजी जिंदगी में किस तरह के जेंटलमैन की तलाश हैं...तो इस पर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि, जो इंसान सच्चे दिल का हो, मेरे लिए वह ही जेंटलमैन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के रफ एंड टफ हीरो 'रणदीप हुड्डा' को हैप्पी बर्थडे....

'...बर्फी' की मिठास को 'एनाबेल' के डर ने किया फ़ीका

दर्शकों के दिलों को ललचा रही रसभरी 'बरेली की बर्फी'....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -