फिल्मी लुक में डिज्नीलैंड पहुंचे जैक स्पैरो, नहीं मिला रिस्पॉन्स
फिल्मी लुक में डिज्नीलैंड पहुंचे जैक स्पैरो, नहीं मिला रिस्पॉन्स
Share:

हॉलीवुड सीरीज 'पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के बाद कप्तान जैक स्पैरो के नाम से मशहूर हो चुके एक्टर जॉनी डीप को अपने फैंस के बीच इसी किरदार में वापस जाना अखर रहा है. बता दे कि इस हफ्ते अपने को स्टार्स के साथ जॉनी डीप कप्तान जैक स्पैरो की तरह हुलिया बनाकर डिजनीलैंड में अपने फैंस के बीच पहुंच गए, 54 वर्षीय इस कलाकार को उम्मीद थी कि उन्हें देखते ही फैंस खुश हो जाएंगे.

लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि जॉनी डीप को किसी ने पहचाना ही नहीं. अपने इस बुरे अनुभव के बारे में बताते हुए जॉनी डीप कहते हैं कि, 'मैंने सोचा कि वहां जाकर कप्तान जैक के अंदाज में चिल्लाउंगा, लेकिन मुझे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. हद तो तब हो गई जब मुझे खुद लोगों से कहना पड़ा कि मैं असल जॉनी डीप हूं.

मोर्तदेई' स्टार ने बताया कि उनका ये सपना जिंदगी के सबसे कड़वे अनुभव में बदल गया, साथ ही उन्होंने 2005 की चार्ली और द चॉकलेट फॅक्टरी में निभाए गए अपने विली वोंका किरदार की भी बात की. बता दे कि जॉनी डीप 'पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन' करने के बाद उन्हें जैक स्पैरो के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़े

बलमुआ तोहरे खातिर' का सामने आया 'first look'

रणबीर का ये रूप देखकर 'shock' रह गए फैन्स

ऐश्वर्या- अनिल की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के समय हुआ एक्सीडेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -