JNU : यौन उत्पीड़न मामले में प्रोफेसर जौहरी को मिली जमानत
JNU : यौन उत्पीड़न मामले में प्रोफेसर जौहरी को मिली जमानत
Share:

हाल ही में देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था, जिसमे विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अतुल जौहरी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था, इसके बाद पुलिस ने प्रोफ़ेसर को गिरफ्तार भी कर लिया था. वहीं, आज मंगलवार को कुछ समय के बाद अदालत से प्रोफ़ेसर अतुल जौहरी को जमानत भी प्रदान कर दी गई. यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी प्रोफ़ेसर को पटियाला हाउस अदालत में पेश किया गया था.

पटियाला हाई कोर्ट में पेशी के बाद प्रोफ़ेसर को कुछ समय बाद जमानत पर छोड़ दिया गया. आरोपी प्रोफ़ेसर अतुल जौहरी के वकील ने अदालत में JNU प्रोफ़ेसर की जमानत को लेकर अर्जी दाखिल की थी, जिसके तहत अदालत से आज मंगलवार को अतुल जौहरी को जमानत प्रदान की गई. आरोपी प्रोफ़ेसर ने कहा है कि, उन्हें गलत रूप में इस मामले में फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं राजनीति का शिकार हो गया हूँ. 

आरोपी जौहरी के वकील आरके वाधवा ने कहा है कि अतुल जौहरी ने कई अच्छे स्टूडेंट दिए है. बता दे कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के कई छात्रों ने प्रोफ़ेसर पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. इसे लेकर कल विश्वविद्यालय के छात्रों ने जमकर प्रदर्शन भी किया था. 

क्या आज पेश हो पाएगा अविश्वास प्रस्ताव ?

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -