पश्चिम  बंगाल में 4300 करोड़  निवेश करेगी जेएलएल इंडिया
पश्चिम बंगाल में 4300 करोड़ निवेश करेगी जेएलएल इंडिया
Share:

रियल एस्टेट सेवा प्रदान करने वाली कंपनी, जेएलएल इंडिया ने बुधवार को बताया कि वह पश्चिम बंगाल में 4,300 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश करेगी. यह निवेश तीन सालों में माल गोदाम व लॉजिस्टिक्स में किया जाएगा.

इस बारे में कम्पनी के बयान अनुसार एक समझौता ज्ञापन के तहत राज्य सरकार तीन सालों (2018-2020) में निर्माणाधीन परियोजनाओं को पूरा करेगी.इस तरह पश्चिम बंगाल में 4,300 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश होगा, जिससे राज्य भर में अधिकांश माल गोदाम सुविधाएं विकसित की जाएंगी. जेएलएल इंडिया के सीईओ और कंट्री हेड रमेश नायर के अनुसार जीएसटी के क्रियान्वयन ने बंगाल में लॉजिस्टिक्स अवसरों को बड़े पैमाने पर संभावनाएं बनाई है.अब यह देखना है कि राज्य अपने व्यापार करने में आसानी के ग्रेड को कैसे सुधार कर क्षेत्र की बदलती जरूरतों को अपनाता है.

जबकि दूसरी ओर क्रेडाई के अध्यक्ष नंदू बेलानी ने कहा, कि बंगाल, बुनियादी ढांचे के लिए सरकार के साथ मिलकर रियल एस्टेट सेक्टर में वृद्धि का साक्षी बन रहा है. हम राज्य भर में विभिन्न प्रकार व आकार के निवेश देखेंगे. बता दें कि जीएसटी का विरोध करने वाली ममता सरकार अब इसे लागू करती है, यह अब  निकट भविष्य में सामने आ जाएगा.

यह भी देखें

राज्यों के वित्त मंत्रियों के साथ प्री बजट मीटिंग शुरू

शेयर बाजार रिकार्ड ऊंचाई पर पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -