लालू के ट्वीट का जेडीयू का शायराना जवाब
लालू के ट्वीट का जेडीयू का शायराना जवाब
Share:

पटना :राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा ट्विटर द्वारा विरोधी दलों पर काव्यात्मक निशाना साधे जाने पर बिहार के सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने भी उसका शायराना अंदाज में पलटवार किया है , जो बहुत रोचक बन गया है.

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के एक मामले में रांची की जेल में बंद लालू ने काव्यात्मक तरीके से सोमवार को विरोधियों पर निशाना साधकर अपने ट्वीट में लिखा कि , रौंदोगे तो हिमाला बनूंगा, विष दोगे तो शिवाला बनूंगा. उधेड़ोगे तो दुशाला बनूंगा, जलाओगे तो उजाला बनूंगा. दफनाओगे तो निवाला बनूंगा. लालू लाल है बिहार का, जन्म-जन्मांतर तक इस मिट्टी का रखवाला बनूंगा.

बता दें कि लालू के इस ट्वीट का जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने मंगलवार को पर पलटवार करते हुए शायराना अंदाज में ही लालू को बिहार की राजनीति का कलंक बताया और तंज कसते हुए शायराना अंदाज में कहा, सत्ता दोगे तो उन्मादी बनूंगा, सत्ता का अमृत दोगे तो परिवारवादी बनूंगा. मौका मिलेगा तो संपत्ति की श्रृंखला बनाऊंगा. सत्ता मिली तो नरसंहार करवाऊंगा. लालू राजनीतिक कलंक है बिहार का ,जन्म-जन्मांतर तक भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बनाने वाले के रूप में याद किया जाता रहूंगा. इस पलटवार ने दोनों पक्षों की शैली को रोचक बना दिया है.

यह भी देखें

जेडीयू ने तीखे सवालों से तेजस्वी को घेरा

नीतीश कुमार की बड़ी कामयाबी पटना मेट्रो का प्लान तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -