J&K: अलगाववादी महिलाओं ने लगाए देश विरोधी नारे, गाया पाकिस्तानी राष्ट्र गीत
J&K: अलगाववादी महिलाओं ने लगाए देश विरोधी नारे, गाया पाकिस्तानी राष्ट्र गीत
Share:

कश्मीर घाटी से एक बार फिर देश विरोधी नारे लगने की खबर सामने आई है. शुक्रवार को देश विरोधी नारे लगाने और गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल होने की खबर पर J&K पुलिस ने महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि, "हमने एक वीडियो के वायरल होने के बाद दुख्तरान-ए-मिल्लत के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हमारे संज्ञान में आया था कि संगठन की कार्यकर्ता गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त हैं. उन्होंने देश विरोधी नारे लगाए तथा नफरत फैलाने वाले भड़काऊ भाषण भी दिए."

वाइरल हो रहे वीडियो में संगठन की प्रमुख आसिया अंद्राबी एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यह कह रही है कि धर्म, विश्वास और पैगंबर से प्रेम के आधार पर भारतीय उपमहाद्वीप के सभी मुसलमान पाकिस्तानी हैं. जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के दौरान संगठन की कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का राष्ट्रीय गीत भी गया.

गौरतलब है कि पाकिस्तान में हर साल 23 मार्च को 'पाकिस्तान दिवस' मनाया जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि 23 मार्च 1940 को लाहौर में मुस्लिम लीग ने प्रस्ताव पास कर खुद के लिए एक अलग देश की मांग की थी. 

 

लड़के ने किया दोस्ती से इंकार, लड़की ने तेजाब से नहलाया

शाहजहांपुर में सीएम योगी के पुतले को भगवा पहना कर चौराहे पर फूंका

मप्र में चुनावी साल, खजाने में नहीं है माल, शिवराज का बुरा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -