इवाना स्मित की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के बीच राज करने वाली डच मॉडल इवाना स्मित के फैंस के लिए बुरी खबर है, बता दे कि, मॉडल इवाना स्मित की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. 18 साल की इस मॉडल की बॉडी अपार्टमेंट के एक फ्लोर पर पाई गई.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जिस वक्त मॉडल की मौत हुई तब वो काफी नशे में थी और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. खबरों के मुताबिक, मॉडल की हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है. वही मॉडल के परिवार ने मामले की जांच करने की मांग की है. इसके अलावा इवाना के पिता मार्सल स्मित का कहना है कि "मौत से कुछ घंटे पहले ही इवाना ने अपने बॉयफ्रेंड को एक मैसेज और सेल्फी भेजी थी."

यही नहीं बल्कि, परिवार ने शक जताया है कि उसकी हत्या की गई है. इसलिए उनका कहना है कि इस मामले की जांच हो. इवाना के घरवालों को शक है कि उसकी मौत एक्सीडेंट नहीं हत्या है, पुलिस सुराग ढुंढने में जुटी हुई है. हालांकि, पुलिस को मॉडल की हत्या होने का काई सबूत नहीं मिला है. लेकिन मॉडल के परिवार द्वारा फ्लोर से गिरने की बात पर आशंका जताते हुए इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़े

लक्स गोल्डन अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर इंस्टग्राम पर छाई उर्वशी

नहीं रहे फिल्ममेकर नीरज वोरा

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -