राधे माँ के लिए आईटम गर्ल राखी का बयान
राधे माँ के लिए आईटम गर्ल राखी का बयान
Share:

इन दिनों सोशल मिडिया पर एक बात बड़ी ट्रेंड कर रही है और वो है विवादों में घिरीं राधे माँ. जहा कई लोग उनका विरोध कर रहे है वही बॉलीवुड की तेज तर्रार आईटम गर्ल राखी सावंत राधे माँ के बचाव में उतर आईं हैं, राखी ने राधे मां का बचाव करते हुए कहा कि क्या बुरा किया राधे मां ने, मेरे लिए वो भगवान है, दोस्त हैं, कुछ तो कशिश है जो लोग उनके पास आते हैं. मैं सबसे पूछती हूं कि एक लेडी माता क्यों नहीं बन सकती है.

राधे मां की कृपा से मेरी भी मनोकामना पूरी हुई है. राखी ने आगे सवाल पूछते हुए कहा कि कौन सी किताब में लिखा है कि एक बहू देवी नहीं बन हो सकती है. मैं जब भी राधे मां के पास गई मुझे अच्छा महसूस हुआ. उनमें कोई जादू है, कोई शक्ति है, क्या है मुझे मालूम नहीं है. लेकिन वो मेरी एक दोस्त हैं, वो एक नाजुक सी गुड़िया है.

दूसरे साधू-संतों पर सवाल खड़े करते हुए राखी ने कहा कि लंबी दाड़ी रखने से कोई साधू नहीं बन जाता है. अगर वो मिनी स्कर्ट पहनती हैं तो इसमें गलत क्या है, क्या मिनी स्कर्ट पहनना गलत है. आपको बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर सामने आईं आपत्तिजनक तस्वीरों और दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने के मामले में शिकायत के बाद से राधे मां चर्चा में बनी हुई हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -