इटैलियन कंपनी अप्रीलिया का नया स्कूटर SR 125
इटैलियन कंपनी अप्रीलिया का नया स्कूटर SR 125
Share:

जालंधरः विशेषज्ञों के अनुसार 2018 ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए बूम ईयर साबित होने वाला है. ऐसे में हर ऑटो कंपनी अपने एक से एक मॉडल लेकर बाजार में उतरने की तैयारी में है. इस खबर के चलते इटैलियन मोटरसाइकिल कंपनी अप्रीलिया जल्द भारत में अपने नए स्कूटर SR 125 को लेकर आने वाली है. Aprilia SR 125 में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स अप फ्रंट और रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही आगे और पीछे ड्रम ब्रेक्स भी दिए गए हैं.

इसमें ट्यूबलेस टायर्स होंगे जो कि पंक्चर होने पर भी कोई दिक्कत नहीं होने देंगे. कहा जा रहा है कि कंपनी लॉन्च के साथ ही इस स्कूटर को नए कलर शेड्स में भी लाना चाहती है. कंपनी ने इसके लिए प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है. ग्राहक इसे 1,000 रुपए के टोकन अमाउंट पर बुक करा सकते हैं. बता दें कि इस स्कूटर को पहली बार 2016 में बेंगलुरु में स्पॉट किया गया था.

यह देखने में अप्रीलिया SR 150 स्कूटर जैसा है. सुजुकी ऐक्सेस 125 और होंडा ऐक्टिवा 125 से मुकाबला लड़ने वाले Aprilia SR 125 की बाजार में कीमत अप्रीलिया एसआर 150 से कम होने की उम्मीद है. अप्रीलिया एसआर 150 की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 67,904 रुपए है.

2018 में बजाज पेश करेगी डिस्कवर के दो आकर्षक मॉडल

कार खरीदते समय रखें इन 6 बातों का ध्यान

माइलेज बढ़ाने और कार मैंटेनेंस के असरदार एवं सरल उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -